Monday, May 23, 2011

aaj kuch acha likha jaye

Hi
hows u

Well the very first step to write something is just an introduction. Well my name is Taher and my friends calls me Sohil coz iske piche bhi ek story hai jo mein baad mein share karta hu well meri englsih achi nahi hai so will write in HINGLISH hope no one minds it hahaha. Anyways jaise k aapne dekha mera title hi hai about confessing so I will be an open book to all my readers. Well is waqt mein thoda jal d mein hu but i promise i will write soon tab tak k liye please itna read karo hehehehehe.. aur ek baat kya likhna hai kaise likhna hai pata nahi mera likha hua kitna meaning ful rahega yeh bhi pata nahi but jo kuch bhi likhunga dil se likhunga aur ek baat yeh mujhe likhna start karvaya hai kisine toh atleast uski khushi k liye likhunga will meet u soon......... tata

1 comment:

  1. So sweet! I am feeling so good to read about you. Now I will have a chance to know you more and better! And I will say proudly then that Sohil is my best friend! Aur ek baat, jo dil se likhoge achha hi hoga.... bas dil jo chahe wo likho... khush hoke... mann se.... I would be eagerly waiting to read all your blogs!

    ReplyDelete